Automobile

सड़क छाप लोगों की पहली पसंद बनकर launch हुई Tata Blackbird वाली SUV कार

सड़क छाप लोगों की पहली पसंद बनकर launch हुई Tata Blackbird वाली SUV कार। इंडियन मार्केट में SUV सेगमेंट की डिमांड बड़े ही तेजी से बढ़ती जा रही। जिसमे SUVs को ग्राहक कुछ अधिक ही पसंद करते नजर आ रहे। ऐसे में ग्राहकों कि ये डिमांड को देखते हुए सभी कंपनियां भी इसी सेगमेंट में अपनी बेहतरीन SUVs को इंडियन मार्केट में लॉन्च करने जा रही।




Tata Blackbird SUV के फीचर्स

Tata Blackbird SUV कार कंपनी के दौरान बहुत से आधुनिक और धांसू फीचर्स से लैस करके लॉन्च की जाएगी। मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कार में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,पैनोरमिक सनरूफ, ,वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो,मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, क्रूज़ कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग,एक नया साउंड सिस्टम जैसे स्मार्ट और धासू फीचर्स भी नजर आएंगे।

Google Chrome के हर मंथ चुकाने होंगे इतने पैसे इन यूजर्स के लिए आया फीचर्स

Tata Blackbird SUV के इंजन

Tata Blackbird SUV कार में आपको 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन भी नजर आएगा। जो 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ अधिकतम 160 एचपी की पावर जनरेट करने में भी सफल होगा। जिसके साथ ही  ये कार में आपको बहुत ही अधिक स्पेस भी दिया जायेगा।  सड़क छाप लोगों की पहली पसंद बनकर launch हुई Tata Blackbird वाली SUV कार।

Call Forwarding मोबाइल यूज़र्स ध्यान दे आज से बंद हो रही ये जरूरी सर्विस इस वजह से लिया फैसला जाने 

Tata Blackbird SUV कीमत

Tata Blackbird SUV कार की शुरूआती रेंज को लेकर बहुत से खुलासे नहीं हुए। मिडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये धांसू कार को करीब 11 लाख की शुरूआती रेज पर मार्केट में launch किया जायेगा।

ठेकेदारों की पहली पसंद बनकर launch हुई Mahindra की XUV200 वाली ब्रांडेड कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *